अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या राय और माँ जया बच्चन कभी-कभी उनके खिलाफ गैंगरेप करते हैं

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या राय और माँ जया बच्चन कभी-कभी उनके खिलाफ गैंगरेप करते हैं

[ad_1]

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या राय और माँ जया बच्चन कभी-कभी उनके खिलाफ गैंगरेप करते हैं
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या राय और माँ जया बच्चन कभी-कभी उनके खिलाफ गैंगरेप करते हैं

बच्चन परिवार हमेशा सुर्खियों में रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में उनका योगदान हो या स्टाइल स्टेटमेंट, वे इस पर राज करना जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी-कभी ऐश्वर्या और जया बच्चन के खिलाफ गैंगरेप हो जाता है अभिषेक बच्चन? एक साक्षात्कार में, माँ और पत्नी के साथ अपने बंधन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि ऐश और जया उसके खिलाफ गिरोह बनाते हैं और बंगाली में खड़खड़ाहट करते रहते हैं, जिसे अभिषेक ज्यादा नहीं समझते हैं।

डीएनए से बात करते हुए अभिषेक से पूछा गया कि ‘एक बहस के दौरान जया बच्चन किसका पक्ष लेती हैं’। जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंगरेप करते हैं और वे बंगाली में खड़खड़ाहट करते रहते हैं। मॉम भाषा जानती हैं क्योंकि वह बंगाली हैं और ऐश्वर्या ने चोखेर बाली में रितुदा के साथ काम किया था, इसलिए वह भी अच्छी तरह से भाषा बोल सकती हैं। इसलिए जब भी उन्हें मेरे खिलाफ टीम बनानी होती है, वे बांग्ला में बात करना शुरू कर देते हैं।”

“मैं इसे (बंगाली) थोड़ा समझता हूं। लेकिन मैं ज्यादा नहीं बोल सकता। मेरी नानी शिकायत करती रहती है कि मैं परिवार में एकमात्र व्यक्ति हूं जो भाषा नहीं जानता है। यहां तक ​​कि पा भी इसे अच्छी तरह से बोल सकता है क्योंकि उसने बहुत खर्च किया है कोलकाता में उनके प्रारंभिक वर्षों में। तस्वीर में केवल मैं ही अजीब हूं, “उन्होंने कहा।

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने मुंबई में अपना आलीशान अपार्टमेंट 45-47 करोड़ रुपये में बेचा है। मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता का अपार्टमेंट मुंबई के ओबेरॉय 360 वेस्ट में था जिसे उन्होंने उतारा था। अभिषेक, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या उसकी पडोसी होती अक्षय कुमार तथा शाहिद कपूर अगर वे उस घर में रह रहे होते। अभिनेता ने 2014 में 41 करोड़ रुपये में संपत्ति खरीदी थी।

कथित तौर पर, अभिषेक बच्चन का ओबेरॉय अपार्टमेंट 7,527 वर्ग फुट का था और 37 वीं मंजिल पर स्थित था। इसमें आगे कहा गया है कि अक्षय कुमार ने ₹52.5 करोड़ का भुगतान किया था जबकि शाहिद ने अपने अपार्टमेंट के लिए ₹56 करोड़ का भुगतान किया था।

अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। अभिनेता ने अपने प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसा अर्जित की क्योंकि उन्होंने फिल्म में घोटालेबाज हर्षद मेहता की भूमिका निभाई थी। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1992 के प्रतिभूति घोटाले पर आधारित है। कहा जाता है कि यह स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन और 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में वित्तीय अपराधों में उनकी संलिप्तता पर आधारित है।

अभिनेता अगली बार दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म “बॉब बिस्वास” में दिखाई देंगे। फिल्म “कहानी” का स्पिन-ऑफ है, और उस नाम के काल्पनिक चरित्र पर आधारित है जो 2012 में विद्या बालन की हिट “कहानी” में लोकप्रिय हुई थी।

अभिषेक तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म “दसवी” में यामी गौतम और निम्रत कौर के साथ भी दिखाई देंगे। अभिषेक गंगाराम चौधरी का किरदार निभाते हैं, जबकि यामी एक वर्दीधारी पुलिस अधिकारी ज्योति देशवाल के रूप में काम करती हैं।

यह भी पढ़ें: करण बुलानी ने रिया कपूर के प्यार में पागल होने की अपनी ‘सच्ची कहानी’ का खुलासा किया: ‘मैंने उसे धमकाने की कोशिश की’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *