आर्थिक राशिफल 4 जनवरी: कन्या और कुंभ समेत इन 5 राशियों को लेंगे अहम निर्णय, जानें नौकरी व बिजनेस से जुड़े कार्यों के लिए शुभ समय

आर्थिक राशिफल 4 जनवरी: कन्या और कुंभ समेत इन 5 राशियों को लेंगे अहम निर्णय, जानें नौकरी व बिजनेस से जुड़े कार्यों के लिए शुभ समय

[ad_1]

आज चंद्रमा मकर राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। इस दौरान उत्तरा आषाढ़ नक्षत्र (सूर्य द्वारा शासित) सुबह 10:57 बजे तक और श्रवण नक्षत्र (चंद्रमा द्वारा शासित) उसके बाद लग जाएगा। शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि सायं 5:19 बजे तक और इसके बाद तृतीया तिथि लग जाएगी। ज्योतिष शास्त्र में इस तिथि को
अचल संपत्ति, सरकार और भागीदारी से संबंधित गतिविधियों के लिए अनुकूल माना जाता है।

सभी 12 राशियों में से वृष, कन्या, वृश्चिक, मकर और कुम्भ राशि वाले लोगों को निर्णय लेना और अपने लक्ष्यों को पूरा करने में एक्टिव रहना चाहिए। कर्क, तुला और मीन राशि के लोगों को अपने दिन की योजना शुभ समयानुसार बनाने की जरूरत है। आप में से मेष, मिथुन, सिंह और धनु राशि वालों को कोई भी व्यापार संबंधित आलोचनात्मक कार्य नहीं करना चाहिए। 

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 11:10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को शाम 4:15 बजे से शाम 5:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 9:52 से 11:08 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 1:42 बजे से दोपहर 2:58 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के सम वित्तीय निर्णय लेने से बचना चाहिए।

मंगल देव की कृपा से इन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, करियर में भी मिलेगी तरक्की

शेयर बाजार: मेष, मिथुन, सिंह और धनु राशि वालों को आज के दिन शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त दोपहर 1:05 बजे से दोपहर 2:15 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 8:45 से 9:45 बजे के बीच या शाम 4:15 बजे से शाम 5:30 बजे तक शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: सुबह 11:30 बजे से दोपहर 12:45 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *