आर्थिक राशिफल 6 जनवरी: मेष, सिंह और धनु समेत इन 4 राशियों के लोग न करें कोई नया काम

आर्थिक राशिफल 6 जनवरी: मेष, सिंह और धनु समेत इन 4 राशियों के लोग न करें कोई नया काम

[ad_1]

आज चंद्रमा कुम्भ राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। यह शतभिषा नक्षत्र (राहु द्वारा शासित) में रहेगा। शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि दोपहर 12:29 बजे तक चलेगी, इसके बाद पंचमी तिथि लग जाएगी। वित्तीय और व्यावसायिक मामलों को दोपहर 12:29 के बाद ही हल किया जाना चाहिए। इससे पहले की अवधि का उपयोग रणनीति को ठीक करने या कानूनी मामलों पर चर्चा करने के लिए किया जा सकता है।

वृष, मिथुन, कन्या, मकर और मीन राशि के लोग अपने लक्ष्यों को पाने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभ समयानुसार बनाने की आवश्यकता है। मेष, सिंह, तुला और धनु राशि वाले आप में से किसी भी नए कार्य को करने से बचना चाहिए

राशिफल 6 जनवरी: वृषभ, मिथुन और सिंह समेत इन राशि वालों के लिए भाग्यवर्धक दिन, मिल सकती है खुशखबरी

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर, अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो इसकी योजना 1:45 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को सुबह 8:35 से 9:50 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 11:10 बजे से दोपहर 12:25 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 1:43 बजे से दोपहर 3 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं क्योंकि इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस दौरान वित्तीय फैसले लेने से बचना चाहिए।

14 या 15 जनवरी कब है मकर संक्रांति? जानिए इस दिन किन चीजों का करना चाहिए दान

शेयर बाजार: मेष, सिंह, तुला और धनु राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए, खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 11:45 से दोपहर 1 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 9:55 से 11:05 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम 4:30 बजे से शाम 6:30 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *