आर्थिक राशिफल 7 जनवरी: वृष और मकर समेत इन राशि के लोगों को करना चाहिए ये काम, जानिए नौकरी से जुड़े शुभ कार्यों का समय

आर्थिक राशिफल 7 जनवरी: वृष और मकर समेत इन राशि के लोगों को करना चाहिए ये काम, जानिए नौकरी से जुड़े शुभ कार्यों का समय

[ad_1]

आज चंद्रमा कुम्भ राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। इस दौरान भाद्रपद नक्षत्र (बृहस्पति द्वारा शासित) रहेगा। शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि दोपहर 11:10 बजे तक और षष्ठी तिथि उसके बाद लगेगी। ये दोनों तिथियां धन के मामले में शुभ मानी जाती हैं। मिथुन, तुला, धनु, कुम्भ और मीन राशि वालों को व्यावसायिक मामलों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे और अधूरे काम पूरे करने चाहिए। मेष, सिंह और वृश्चिक राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए शुभसमयानुसार मनाने की जरुरत है। वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि के लोगों को अपने लंबित कार्यों को पूरा करना चाहिए और भविष्य के लिए योजना बनानी चाहिए।

राशिफल 7 जनवरी: मिथुन व कन्या समेत इन राशि वालों के राह के रोड़े स्वयं हट जाएंगे, ये लोग करें पीली वस्तु का दान

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर अनुबंधों या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 8:35 से 10 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसी की योजना सुबह 9:30 से 11:05 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश दोपहर 1:45 से दोपहर 3 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 7:30 से 8:30 बजे के बीच या शाम 4:30 से शाम 5:30 बजे तक से होनी चाहिए।

निवेश: सुबह 11:09 बजे से दोपहर 12:26 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस दौरान वित्तीय निर्णयों को लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:55 बजे से दोपहर 12:40 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 3 बजे से शाम 4:15 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 1:40 बजे तक की अवधि किसी भी काम को शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *