इस बीटीएस वीडियो में जान्हवी कपूर के विचित्र डांस मूव्स इंटरनेट पर धूम मचाते हैं; घड़ी

इस बीटीएस वीडियो में जान्हवी कपूर के विचित्र डांस मूव्स इंटरनेट पर धूम मचाते हैं;  घड़ी

[ad_1]

इस बीटीएस वीडियो में जान्हवी कपूर के विचित्र डांस मूव्स इंटरनेट पर धूम मचाते हैं;  घड़ी
छवि स्रोत: INSTAGRAM/JANHVIIKR

इस बीटीएस वीडियो में जान्हवी कपूर के विचित्र डांस मूव्स इंटरनेट पर धूम मचाते हैं; घड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इस सोच की कसम खाता हूँ कि सारा काम और कोई नाटक जैक को सुस्त लड़का नहीं बनाता है! हाल ही में, जान्हवी की स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने अपने एक शूट के दौरान एक वैनिटी मिरर के सामने उन्हें कराहते हुए पकड़ा। जान्हवी को काले रंग की छोटी सीक्विन ड्रेस पहने देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ एक तस्वीर ली थी। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अजीबोगरीब ‘एक्सेसरीज’ के साथ पोज दिया, जिसमें एक कोमल नारियल और किसी डिस्को में जाए गाने के साथ एक कपड़े हैंगर शामिल हैं।

इस बीच, एक अन्य वीडियो में जान्हवी को आईने के सामने डांस करते देखा जा सकता है। “इस शूट पर क्या हो रहा है,” तान्या ने हंसते हुए इमोजी को जोड़ते हुए अपने कैप्शन में लिखा।

काम के मोर्चे पर, जान्हवी की नवीनतम रिलीज़ हॉरर-कॉमेडी फिल्म “रूही” है जो मार्च में रिलीज़ हुई थी। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में भी विशेषताएं हैं राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

अभिनेत्री को आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म “दोस्ताना 2” में भी देखा जा सकता है। फिल्म ने हाल ही में उस समय विवाद खड़ा कर दिया था जब धर्मा ने घोषणा की थी कि वह फिल्म के लिए फिर से तैयार होगी। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि जान्हवी इस प्रोजेक्ट से जुड़ी होंगी या नहीं। “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है – हम कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 को दोबारा शुरू करेंगे। कृपया आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें,” धर्म के इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा पढ़ी गई चलचित्र।

यह भी पढ़ें: मीराबाई चानू से प्रेरित हुए टाइगर श्रॉफ, बारबेल स्क्वैट्स के दौरान उठाया 140 किलो वजन; जैकी श्रॉफ की प्रतिक्रिया

इसके अलावा उनका पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ भी है। फिल्म में करीना कपूर भी होंगी, रणवीर सिंह, अनिल कपूरविक्की कौशल। इसके अलावा वह आनंद एल राय की गुड लक जेरी में भी नजर आएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *