जान्हवी कपूर अपने ‘उम्मीदों बनाम वास्तविकता’ पोस्ट में आधा गिलास ताजा संतरे का रस पाने के लिए संघर्ष करती हैं

जान्हवी कपूर अपने ‘उम्मीदों बनाम वास्तविकता’ पोस्ट में आधा गिलास ताजा संतरे का रस पाने के लिए संघर्ष करती हैं

[ad_1]

जान्हवी कपूर अपने ‘उम्मीदों बनाम वास्तविकता’ पोस्ट में आधा गिलास ताजा संतरे का रस पाने के लिए संघर्ष करती हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर अपने नवीनतम ‘अपेक्षाओं बनाम वास्तविकता’ पोस्ट में ताजा संतरे का रस आधा गिलास पाने के लिए संघर्ष करती हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने सोशल मीडिया पर कुछ दिलचस्प सामग्री के साथ अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को उत्साहित करने में कभी विफल नहीं होती है। वह अपनी अद्भुत फैशन शैली और नृत्य कौशल के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर फैन्स को अपना फनी साइड भी दिखाया है. हाल ही में, अभिनेत्री ने मैकेनिकल जूसर की मदद से संतरे का रस निचोड़ते हुए खुद का वीडियो साझा किया। पहले एक में, जान्हवी एक झिलमिलाती बिकनी टॉप में अपनी कमर के चारों ओर एक मैचिंग सारंग के साथ बंधी हुई है, क्योंकि वह फलों का रस निकालने का प्रयास करती है।

अगले वीडियो में, जान्हवी ने सफेद शॉर्ट्स को नीले रंग के टॉप के साथ जोड़ा और बहुत मुश्किल से रस निकालने की कोशिश की। खैर, उस युवा अभिनेत्री के लिए संघर्ष वास्तविक था जो आधा गिलास नहीं भर पा रही थी। बहुत प्रयास और मजाकिया चेहरे बनाने के बाद, वह कहती है, “दीदी इतना ही मिलेगा आज,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उम्मीद बनाम वास्तविकता#OJistheOG।”

यहां पोस्ट देखें:

इस बीच, जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, जहाँ वह कैमरे के लिए पोज़ देते हुए हर इंच बहुत खूबसूरत लग रही थीं। तस्वीरों में जाह्नवी अपने सेक्विन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने एथनिक लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट नेकपीस चुना। जाह्नवी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे लिए एक छोटा सा सपना देखिए।”

पेशेवर मोर्चे पर, अभिनेत्री अपनी फिल्म “दोस्ताना 2” की रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है। इसके अलावा, उन्होंने अगस्त में मलयालम हिट ‘हेलेन’ के रीमेक के लिए फिल्मांकन भी शुरू कर दिया है। जान्हवी ने तीन साल पहले धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर की।

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर सेक्विन लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *