जान्हवी कपूर का अक्सा गैंग फीट के साथ अंतिम नृत्य। काजोल और काजल अग्रवाल चिल्लाती हैं ‘कयामत’ | घड़ी

जान्हवी कपूर का अक्सा गैंग फीट के साथ अंतिम नृत्य। काजोल और काजल अग्रवाल चिल्लाती हैं ‘कयामत’ |  घड़ी

[ad_1]

जान्हवी कपूर का अक्सा गैंग फीट के साथ अंतिम नृत्य। काजोल और काजल अग्रवाल चिल्लाती हैं ‘कयामत’ |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर का अक्सा गैंग फीट के साथ अंतिम नृत्य। काजोल और काजल अग्रवाल चिल्लाती हैं ‘कयामत’ | घड़ी

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन करना बखूबी जानती हैं। वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ मज़ेदार लेकिन दिलचस्प सामग्री साझा करना सुनिश्चित करती है। अभिनेत्री अक्सर अपने ग्रोइंग के वीडियो दोस्तों के साथ साझा करती है जैसे कि कोई नहीं देख रहा है। सोमवार को जान्हवी ने अपने ‘अक्सा गैंग’ के आने की घोषणा करते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया। इस बार वे अभिनेताओं के साथ लौटे काजोल तथा काजल अग्रवाल, कम से कम आत्मा में। ताजा वीडियो में टीम ने अजय देवगन की फिल्म दीवाने से कयामत पर डांस किया।

वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “अक्सा गैंग है सलामत- पेश करते हैं हमारा फाइनल वीडियो। मैं आपसे वादा करती हूं कि यह कयामत है।”

इस बार अक्सा गिरोह एक होटल के कमरे में ले गया जहां उन्होंने गाया और नृत्य किया जैसे किसी ने नहीं देखा। पीच ऑफ-शोल्डर बॉडीसूट पहने जान्हवी ने हैंडहेल्ड शॉवर के साथ ग्रो किया। उसने बाथटब में डांस भी किया, इस दौरान वह संतुलन खो बैठी और टब में गिर गई। जब वे अपने एक दोस्त की कांख को सूंघते हैं तो वे बेहोश होने का नाटक भी करते हैं।

जान्हवी के दोस्तों ने अपने फोन पर काजोल और काजल अग्रवाल की तस्वीरों के साथ ‘ये पल्किन, ये काजल’ की तर्ज पर अभिनय किया।

उसका सौतेला भाई अर्जुन कपूर टिप्पणी अनुभाग में गए और वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने लिखा, “इस वीडियो का बेहद कठोर स्वभाव मुझे खा रहा है।” अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी टिप्पणी की, “बहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाहाह इसे प्यार करो !!”

यह पहली बार नहीं है जब जान्हवी ने अपने अक्सा गैंग के साथ नासमझ डांस किया हो।

पेशेवर मोर्चे पर, वह अपनी फिल्म “दोस्ताना 2” की रिलीज के लिए तैयार है। “दोस्ताना 2” ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब प्रोडक्शन बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने अभिनेता कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: महेश बाबू का जन्मदिन: नम्रता शिरोडकर ने अपने ‘प्रेम को परिभाषित करने वाले’ के लिए भावपूर्ण पोस्ट साझा किया

इसके अलावा, अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म “गुड लक जेरी” की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस खबर को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *