मां ने कोविड पॉजिटिव अपने बेटे को कार की डिक्की में किया बंद, कारण जान रह जाएंगे हैरान

मां ने कोविड पॉजिटिव अपने बेटे को कार की डिक्की में किया बंद, कारण जान रह जाएंगे हैरान

[ad_1]

अमेरिका के टेक्सास में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक महिला टीचर ने खुद को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए कोविड पॉजिटिव अपने बेटे को कार की डिक्की में बंद कर दिया था। मामला सामने आते ही पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 41 साल की सारा बीम ने 3 जनवरी को हैरिस काउंटी में ड्राइव-थ्रू टेस्टिंग साइट पर पहुंची थी। घटना के एक गवाह click2houston.com को बताया कि उसने कार की डिक्की से आवाजें सुनीं। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही महिला ने डिक्की के अंदर बंद अपने बेटे को निकाल दिया।

रिपोर्ट के अनुसार बीम ने अधिकारियों को बताया कि उसने अपने 13 साल के बेटे को इसलिए कार की डिक्की में बंद कर दिया था क्योंकि वो कोरोना वायरस से संक्रमित था और वह संक्रमण से बचना चाहती थी। महिला ने कहा कि वो एक और टेस्ट कराने के लिए अपने बेटे को ले जा रही थी।

केटीआरके-टीवी के अनुसार, साइट पर एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने कथित तौर पर बीम को बताया कि जब तक लड़के को कार की पिछली सीट पर बैठने की अनुमति नहीं दी जाती, तब तक कोई टेस्ट नहीं किया जाएगा। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच की उसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि अमेरिका में भी कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से उछाल देखने को मिला है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *