सरकारी नौकरी: सेंट्रल रेलवे में 18 और प्रसार भारती में 9 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई करने की तारीख और डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

सरकारी नौकरी: सेंट्रल रेलवे में 18 और प्रसार भारती में 9 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई करने की तारीख और डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

[ad_1]

  • Hindi News
  • Career
  • Recruitment For 18 Posts In Central Railway And 9 Posts In Prasar Bharati, Click Here To Know The Date Of Application And Details

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सरकारी नौकरी: सेंट्रल रेलवे में 18 और प्रसार भारती में 9 पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई करने की तारीख और डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

सेंट्रल रेलवे ने मेडिकल प्रैक्टिशनर भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम किया जाएगा। यह भर्ती अभियान सेंट्रल रेलवे में फिजिशियन, एनेस्थिसिया और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है। योग्य उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 11 जनवरी, 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं।उम्मीदवारों की भर्ती कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर होगी।

वैकेंसी डिटेल्स

फिजिशियन – 04 पद

एनेस्थीसिया या इंटेनसिविस्ट – 04 पद

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) – 10 पद

कुल खाली पदों की संख्या – 18

योग्यता

स्पेशलिस्ट: मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से मान्यता प्राप्त मेडिसिन में डिग्री यानी एमबीबीएस डिग्री होना जरूरी है।

जीडीएमओ: तीसरी अनुसूची के भाग II में चिकित्सा में डिग्री यानी एमबीबीएस होना चाहिए।

आयु सीमा

वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल होने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 1 जनवरी, 2022 को 53 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंड के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

सैलरी

फिजिशियन – 75000 रुपये प्रतिमाह

एनेस्थीसिया या इंटेनसिविस्ट – 95000 रुपये प्रतिमाह

जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) – 95000 रुपये प्रतिमाह

कब और कहां होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

उम्मीदवारों को 11 जनवरी, 2022 को सुबह 11 बजे भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल, मध्य रेलवे, भायखला, मुंबई- 400027 में वॉक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

प्रसार भारती में विभिन्न पदों पर भर्ती

प्रसार भारती ने वरिष्ठ उत्पादन कार्यकारी और उत्पादन कार्यकारी (डीडी किसान) के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार पीबी वेबसाइट​ पर प्रकाशन के दिन से 15 दिनों (20 जनवरी 2022) के भीतर इन पदों के लिए आवेदन​ (Apply)​ कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

  • सीनियर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव : 6 पद
  • प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव : 3 पद

योग्यता

  • सीनियर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक या समकक्ष; उम्मीदवार को हिंदी में दक्षता होनी चाहिए।
  • प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव – किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से स्नातक या समकक्ष; उम्मीदवार को हिंदी में दक्षता होनी चाहिए।

आयु सीमा

  • वरिष्ठ उत्पादन कार्यकारी – 50 वर्ष।
  • प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव – 35 वर्ष।

सैलरी

  • सीनियर प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव- 50,000 रुपये से 55,000 रुपये प्रति माह
  • प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव – 35,000/- से रु. 40,000 प्रति माह

ऐसे करें आवेदन

उम्मीदवार पीबी वेबसाइट पर प्रकाशन की तारीख से 15 दिनों (20 जनवरी 2022) के भीतर प्रसार भारती वेब लिंक https://applications.prasarbharati.org/ पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार जरूरत के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट रख लें।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *