कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी: 8 जनवरी तक ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे आपत्ति, देनी होगी 100 रुपए फीस

कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी: 8 जनवरी तक ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे आपत्ति, देनी होगी 100 रुपए फीस

[ad_1]

जयपुर2 दिन पहले

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की और से जारी आंसर-की पर मिलने वाली आपत्तियों के निपटारे के बाद चयन बोर्ड भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी करेगा।

राजस्थान में 19 दिसंबर को आयोजित कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आंसर-की जारी करने के साथ ही छात्रों से परीक्षा में पूछे गए सवालों और जवाब को लेकर आपत्ति भी मांगी है। जिसके लिए अभ्यार्थी 100 रुपए फीस देकर 6 से 8 जनवरी तक ऑनलाइन आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं।

दरअसल, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की और से जारी आंसर-की पर मिलने वाली आपत्तियों के निपटारे के बाद चयन बोर्ड भर्ती परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी करेगा। जिसके आधार पर ही अभियर्थियों का चयन किया जाएगा। व आपत्तियों के लिए अभ्यर्थी को स्टैंडर्ड, ऑथेंटिक पुस्तकों के प्रमाण ही ऑनलाइन अपलोड करने होंगे।

VDO एप्लिकेशन करेक्शन 19 जनवरी तक

इसके साथ ही 27 और 28 दिसंबर को आयोजित ग्रामीण विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा एप्लिकेशन फॉर्म में भी करेक्शन शुरू किया गया है। जिसके लिए अभ्यर्थी 10 जनवरी से 19 जनवरी तक राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर अपने एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को 300 रुपए की अतिरिक्त फीस देनी होगी। बोर्ड के सचिव पुष्कर राज शर्मा ने बताया कि जन्मतिथि, लिंग, नाम, वैवाहिक स्थिति के साथ ही मूल दस्तावेजों में सुधार के लिए अभ्यार्थियों को आखरी मौका दिया गया है। ऐसे में 19 दिसंबर के बाद अभ्यार्थियों के दस्तावेजों में किसी भी तरह का परिवर्तन नहीं किया जाएगा ना ही कोई ऑफलाइन रिकॉर्ड स्वीकार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *