डांस दीवाने: जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी अपनी फिल्म बॉर्डर की याद दिलाते हुए भावुक हो गए

डांस दीवाने: जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी अपनी फिल्म बॉर्डर की याद दिलाते हुए भावुक हो गए

[ad_1]

डांस दीवाने: जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी अपनी फिल्म बॉर्डर की याद दिलाते हुए भावुक हो गए
छवि स्रोत: पीआर फ़ेच

जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी

इस हफ्ते सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। जैसे-जैसे प्रतियोगिता तीव्र होती जाती है, तीसरी पीढ़ी की प्रतियोगी अरुंधति द्वारा फिल्म बॉर्डर के गाने “संदेसे आते हैं” पर एक शक्तिशाली प्रदर्शन सभी की आंखों में आंसू ला देगा। दो गेस्ट जज, और 90 के दशक के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी अपनी फिल्म के बारे में याद करते हैं और सैनिकों के परिवारों के प्रति आभार व्यक्त करते नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, ‘मैं उन सैनिकों के परिवारों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने अपने प्रियजनों को लड़ाई के लिए सीमा पर भेजा। वे असली नायक हैं और प्रत्येक भारतीय को इन महापुरुषों द्वारा दिए गए बलिदानों को याद रखने की जरूरत है। जब जवानों ने सरहद पर अपना खून-पसीना बहाया तब देश के लोग चैन की नींद सो सकते हैं। मैं खुद कई रक्षा कर्मियों के संपर्क में हूं और उनकी सेवा और उनके बलिदान के लिए मैं उनका आभारी हूं।”

इसे और जोड़ते हुए, सुनील शेट्टी भी भावुक हो गए और कहा, “अरुंधति के प्रदर्शन ने हमें सैनिकों के घरों के अंदर एक बहुत ही भावनात्मक यात्रा पर ले लिया। जब मैंने यह हरकत देखी तो मुझे उस समय की याद आ गई जब मैं सैनिकों से मिलने कारगिल गया था। मुझे एक जवान से मिलना याद है, जो अपने दोनों हाथों को खोने के बाद भी ऊर्जा और देशभक्ति के उत्साह से लबरेज था। इसने मुझे बेहद भावुक कर दिया। मैं फिल्म बॉर्डर की आभारी हूं जिसने मुझे यह वर्दी पहनने का मौका दिया। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन था और अरुंधति ने आज वास्तव में हम सभी के दिलों को छू लिया है।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *