शिल्पा शेट्टी रेट्रो! एक्ट्रेस ने रीक्रिएट किया मां का लुक और नतीजा शानदार

शिल्पा शेट्टी रेट्रो!  एक्ट्रेस ने रीक्रिएट किया मां का लुक और नतीजा शानदार

[ad_1]

शिल्पा शेट्टी रेट्रो!  एक्ट्रेस ने रीक्रिएट किया मां का लुक और नतीजा शानदार
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा रेट्रो हो गई हैं! अभिनेत्री ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर विंटेज लुक वाली कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं। अपने पोस्ट में, शिल्पा ने उल्लेख किया कि उनका लुक उनकी मां सुनंदा शेट्टी के लिए एक आदर्श है, जो उनकी फैशन आइकन भी हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शिल्पा ब्लैक पोल्का डॉटेड व्हाइट साड़ी और ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं। उनका हेयरडू उनके पूरे लुक में ग्लैम और विंटेज का टच जोड़ता है। अभिनेत्री ने अपने बालों को एक गुलदस्ते में बांधा और इसे पूरा करने के लिए, उन्होंने अपने सिर पर एक मैचिंग पोल्का-डॉटेड दुपट्टा जोड़ा।

कम से कम कहने के लिए, सत्तर के दशक की फिल्म से सीधे दिखने वाली अभिनेत्री ने अपने पहनावे में बारीक विवरण जैसे, रेट्रो आई मेकअप और काली चूड़ियों के साथ फ्लोरल मोटिफ स्टड इयररिंग्स जैसे सामान जोड़े। जरा देखो तो:

इन्हें मिस न करें:

गौहर खान के स्कूल पपराज़ी ने उनसे तस्वीरों के लिए मास्क हटाने को कहा | वीडियो देखेंा

माधुरी दीक्षित पूछती हैं कि क्या रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए उनकी नई तस्वीरें पास होंगी, फिल्म निर्माता की प्रतिक्रिया देखें

“विंटेज मिरर इमेज। यह #LookOfTheDay मेरे अपने फैशन आइकन और प्रेरणा के लिए एक श्रोत है, मेरी माँ! न केवल वह एक स्टाइल क्वीन थी, बल्कि वह आज भी मेरे लिए अनुग्रह और सुंदरता का प्रतीक है। आह … वो परफेक्ट काजल-आउटलाइन आंखें! @ सुनंदाशेट्टी 10 पर पैच नहीं … लेकिन मैंने फिर भी कोशिश की! लव यू, मां!, “शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी मां की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ लिखा।

अभिनेत्री को पूरक करते हुए, कोरियोग्राफर, टेरेस लुईस ने पोस्ट लेखन पर टिप्पणी की, “योर मॉम: उफ्फ व्हाट ए ब्यूटी टू डेट! वह आत्मविश्वास शक्ति और अनुग्रह का अनुभव करती है।” जबकि, उनकी बहन शमिता ने पोस्ट पर हार्ट इमोजीस पोस्ट किए।

शिल्पा का लुक डांस रियलिटी शो “सुपर डांसर चैप्टर 4” के लिए बनाया गया था, जहां वह जज हैं।

— IANS इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *